Samsung Galaxy Grand Prime+ Launched इसमें है फ्रंट फ्लैश व एलटीई सपोर्ट


सैमसंग ने 2014 में गैलेक्सी ग्रांड प्राइम स्मार्टफोन लॉन्च किया था। और इसके बाद कंपनी ने पिछले साल अगस्त में गैलेक्सी ग्रांड प्राइम 4जी वेरिएंट भारत में पेश किया। अब, एक ताजा रिपोर्ट से संकेत मिले हैं कि रूस में इस स्मार्टफोन का एक अपग्रेडेड वेरिएंट थर्ड पार्टी रिटेलर के जरिए लॉन्च कर दिया गया है। और इसे गैलेक्सी जे2 प्राइम नाम दिया गया है। गैलेक्सी ग्रांड प्राइम+ के दूसरे बाजारों में भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इस स्मार्टफोन की तस्वीरों के साथ सभी स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है।

गैलेक्सी ग्रांड प्राइम+ (गैलेक्सी जे2 प्राइम) की कीमत रूस में 9,990 आरयूबी (करीब 140 यूरो या 10,200 रुपये) है। याद दिला दें कि इसके पिछले वेरिएंट सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम और गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम 4जी को क्रमशः 15,499 और 11,100 रुपये में लॉन्च किया गया था।

रूस की ई-कॉमर्स साइट ऑनलाइनट्रेड पर दी गई तस्वीरों से खुलासा होता है कि इस फोन का डिज़ाइन बहुत ज्यादा नहीं बदला गया है। फोन में सिर्फ एलईडी फ्लैश की जगह, फ्रंट कैमरा और रियर कवर में ही बदलाव दिख रहा है। पिंक, गोल्ड और ब्लैक कलर वेरिएंट में आने वाला यह स्मार्टफोन सैमसंग के मिड रेंज वाले दूसरे फोन की तरह ही है।

बात करें स्पेसिफिकेशन की तो, सैमसंग गैलेक्सी ग्रांड प्राइम+ में 5 इंच आईपीएस (540x960 पिक्सल) डिस्प्ले है। इसमें मीडियाटेक एमटी6737टी क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1.5 जीबी रैम (कुछ वेरिएंट में 2 जीबी रैम दिया जा सकता है।) है। यह रूस में 8 जीबी स्टोरेज के साथ उपलब्ध है लेकिन विनफ्यूचर ने खुलासा किया है कि इस फोन को दूसरे बाजारों में 16 जीबी व 32 जीबी रैम वेरिएंट में भी लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

सैमसंग गैलेक्सी ग्रांड प्राइम+ एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो पर चलता है और इसमे 2600 एमएएच की बैटरी है। बात करें कैमरे की तो इसमें 8 मेगापिक्सल रियर व 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है। दोनों स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में एलटीई और ब्लूटूथ 4.2 सपोर्ट है। फोन का वज़न 156 ग्राम है और इसका डाइमेंशन 144.8x72.1x8.9 मिलीमीटर और वज़न 156 ग्राम है। फिलहाल सैमसंग गैलेक्सी ग्रांड प्राइम+ को भारत में लाने की सैमसंग की योजना के बारे में कुछ पता नहीं चला है।

Samsung Galaxy Grand Prime+ Launched इसमें है फ्रंट फ्लैश व एलटीई सपोर्ट Samsung Galaxy Grand Prime+ Launched इसमें है फ्रंट फ्लैश व एलटीई सपोर्ट Reviewed by Unknown on 09:21:00 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.