अनचाहे EMAIL और SPAM से हैं परेशान, हम लाएं हैं इसका समाधान


क्या आप अनचाहे ईमेल्स से परेशान हैं? क्या आपका ईमेल इनबॉक्स, प्रमोशनल ईमेल्‍स और स्पैच मैसेज से भर जाता है।

नई दिल्ली। क्या आप अनचाहे ई-मेल्स से परेशान हैं? क्या आपका ई-मेल इनबॉक्स, प्रमोशनल ई-मेल्स और स्पैच मैसेज से भर जाता है? क्या ऐसे इ-मेल्स के चलते आप अपने महत्वपूर्ण ई-मेल को नहीं देख पाते? अगर आप इस तरह के ई-मेल्स और मैसेजेस से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो हम आपके लिए एक तरीका लाएं हैं, जिससे आप इन सभी परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं। इस काम में आपकी मदद deseat.me नाम की वेबसाइट करेगी।

क्या है deseat.me वेबसाइट?

यह वेबसाइट आपके गूगल अकाउंट से कनेक्ट होने के बाद यह पता लगाती है कि आपके जीमेल अकाउंट पर कौन-कौन सी सर्विस से ई-मेल आते हैं। इसके बाद यह आपको उन ई-मेल आईडी की लिस्ट बनाकर देती है, जहां से आपको ई-मेल्स आते हैं। इसके साथ ही यहां आपको संबंधित ई-मेल आईडी को बनाए रखने, डिलीट करने और अनसब्सक्राइब करने का विकल्प भी दिया जाएगा।

अगर आप न्यूेजलेटर को हटाना चाहते हैं तो...

अगर आपका इनबॉक्स अनचाहे न्यूोजलेटर से भर जाता है, तो आप Unroll.me वेबसाइट की मदद ले सकते हैं। यह आपके ई-मेल आईडी पर आने वाली सभी न्यूजलेटर्स की एक लिस्ट बनाएगी। जिसकी मदद से आप जिस भी न्यूजलेटर को हटाना चाहते हैं, हटा सकते हैं। यहां आपको न्यूजलेटर हटाने का ऑप्शन भी दिया जाएगा।



अनचाहे EMAIL और SPAM से हैं परेशान, हम लाएं हैं इसका समाधान अनचाहे EMAIL और SPAM से हैं परेशान, हम लाएं हैं इसका समाधान Reviewed by Unknown on 08:04:00 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.