आसुस ने कम कीमत में उतारा अच्छे फीचर्स वाला 4G स्मार्टफोन


नई दिल्ली। ताइवान की महत्वपूर्ण प्रौद्योगिकी कंपनी आसुस ने अपने नवीनतम 4जी स्मार्टफोन जेनफोन गो 4.5 एलटीई को भारत में 6,999 रुपये में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की बिक्री 27 जनवरी से शुरू होगी और ग्राहक इस महीने के अंत से इस फोन को रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं।
एंड्रॉयड मार्शमैलो ओएस पर करता है कामआसुस इंडिया के साउथ एशिया एंड कंट्री मैनेजर पीटर चांग ने एक बयान में कहा कि हम इस बात से आश्वस्त हैं कि Asus ZenFone Go 4.5 LTE स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को बेहतरीन अनुभव प्रदान करने में सक्षम होगा। फोन में एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम, जेन यूजर इंटरफेस, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 410 क्वाड कोर प्रोसेसर तथा एक जीबी रैम लगा है।


ये फीचर्स है खासजेनफोन गो 4.5 एलटीई में आठ जीबी की इंटरनल मेमरी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। आसुस दो साल के लिए गूगल ड्राइव पर 100 जीबी का अतिरिक्त स्पेस भी देता है। इस तरह से इस फोन की मेमोरी दो साल तक 108 जीबी तक होगी। आसुस में पिक्सलमास्टर टेक्नोलॉजी है और आठ मेगा पिक्सल का रियर कैमरा तथा दो मेगा पिक्सल का रियर कैमरा लगा है।
कनेक्टिविटीकनेक्टिविटी की बात करें तो यह स्मार्टफोन 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एफएम, जीपीएस/ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी सपॉर्ट करता है। इसमें 2070 mAh बैटरी लगाई गई है। ग्लैमर रेड मैट, सिल्वर ब्लू, गोल्ड और सिल्वर मटैलिक हेयरलाइन फिनिश वैरियंट्स में उतारे गए इस स्मार्टफोन को रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।
आसुस ने कम कीमत में उतारा अच्छे फीचर्स वाला 4G स्मार्टफोन आसुस ने कम कीमत में उतारा अच्छे फीचर्स वाला 4G स्मार्टफोन Reviewed by Unknown on 09:42:00 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.