Samsung Galaxy On Nxt गुरुवार को हो सकता है भारत में लॉन्च, flipkart पर मिलेगा


सैमसंग इंडिया ने जानकारी दी है कि गैलेक्सी ऑन सीरीज का नया स्मार्टफोन गुरुवार को भारत में लॉन्च किया जाएगा। सैमसंग इंडिया ने ट्विटर के जरिए इसका ऐलान किया और यह भी जानकारी दी कि यह प्रोडक्ट एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा।

वहीं, ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने लॉन्च से पहले ही एक अलग पेज लाइव किया है। और इसे सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट के टैगलाइन से प्रमोट किया जा रहा है। सैमसंग ने तो फिलहाल इस हैंडसेट के नाम का खुलासा नहीं किया है। लेकिन दावा किया जा रहा है कि गुरुवार को सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 (2016) को लॉन्च किया जाएगा। ज्ञात हो कि इस स्मार्टफोन को चीन में पिछले महीने ही लॉन्च किया गया था।

इसके अलावा टीज़र ट्वीट में सैमसंग ने कहा है कि नए गैलेक्सी ऑन स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथमेटालिक बॉडी होगी। गौर करने वाली बात है कि सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 (2016) में 2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और इसकी बॉडी भी मेटल की है।

सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 (2016) को चीन में 1,599 चीनी युआन (करीब 16,000 रुपये) में लॉन्च किया गया था। भारत में भी हैंडसेट की कीमत इसी के आसपास रहने की उम्मीद है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 (2016) में 5.5 इंच का फुल-एचडी (1920×1080 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले है। इस फोन में 2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू है। इस फोन में 3 जीबी रैम है। इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। सैमसंग ने गैलेक्सी ऑन7 में एलईडी फ्लैश और एफ/1.9 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। एफ/1.9 अपर्चर के साथ फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल है। फोन के होम बटन में फोन को अनलॉक करने के लिए एक फिंगरप्रिंट सेंसर है। 3300 एमएएच की बैटरी भी इस हैंडसेट का हिस्सा है।

Samsung Galaxy On Nxt गुरुवार को हो सकता है भारत में लॉन्च, flipkart पर मिलेगा Samsung Galaxy On Nxt गुरुवार को हो सकता है भारत में लॉन्च, flipkart पर मिलेगा  Reviewed by Unknown on 13:54:00 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.